भाजपा सांसद के बिगड़े बोल, कहा आंख उठेगी तो निकाल लेंगे…

सांसद डॉ अरविंद शर्मा

न्यूज़ रिवेटिंग

रोहतक, नवंबर ६

कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग पर अड़े किसान आंदोलनकारियों ने हरियाणा के रोहतक में पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर समेत 150 बीजेपी नेताओं को शुक्रवार को सात घंटे तक बंधक बना लिया।

घटना को लेकर अब हरियाणा की राजनीति गर्म हो गई है। रोहतक से बीजेपी सांसद डॉ अरविंद शर्मा ने पूरे मामले के पीछे कांग्रेस का हाथ बताया है और शनिवार को कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा को कड़े शब्‍दों में चेतावनी दे दी।

एक जनसभा में शर्मा ने कहा- ‘कांग्रेस और दीपेंद्र हुड्डा सुन लें, अगर मनीष ग्रोवर की तरफ कोई आंख उठेगी तो हम उसकी आंख निकाल लेंगे। अगर हाथ उठेगा तो उसके हाथ को काट देंगे। हम उसको छोड़ेंगे नहीं।’

बीजेपी सांसद ने उसी तेवर में कहा- ‘ये लोग (कांग्रेस नेता) राज करने के लिए छटपटा रहे हैं। वे ये बात लिख लें कि अगले 25 सालों तक कांग्रेस पार्टी चक्‍कर काटती रह जाएगी, लेकिन बीजेपी राज नहीं छोड़ने वाली।’ डॉ अरविंद शर्मा ने कहा कि जिस तरह से हाल ही में ऐलनाबाद उपचुनाव में कांग्रेस की जमानत जब्त हुई है, उसी तरह से पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी आने वाले चुनाव में अपने क्षेत्र से पराजित होंगे।

शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केदारनाथ दौरे पर थे। हरियाणा के हर जिले में शिव मंदिरों पर पीएम के कार्यक्रम का लाइव प्रसारण रखा गया था। रोहतक के किलोई गांव के शिव मंदिर में भी बीजेपी नेता इकट्ठा होकर लाइव प्रसारण देख रहे थे। हरियाणा के पूर्व सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर भी इनमें शामिल थे।

इसी दौरान, कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों ने बीजेपी नेताओं को बंधक बना लिया था। घटना के सूचना मिलते ही भारी संख्‍या में पुलिस फोर्स पहुंची और उन्हें रिहा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *