विधानसभा परिसर में मिली शराब की खाली बोतलें

लव कुमार मिश्रा

पटना, नवंबर 30

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक को बिहार विधानसभा परिसर में शराब की खाली बोतलें मिलने की जांच के निर्देश दिए है।

नीतीश विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव के आरोपों पर प्रतिक्रिया दे रहे थे, जिन्होंने दावा किया था कि आज विधानसभा परिसर की पार्किंग की जगह पर शराब की बोतलें मिलीं।

दोपहर के भोजन के दौरान उन्होंने पार्किंग स्थल का दौरा किया और शराब की कई खाली बोतलें पाईं। उन्होंने दोपहर के भोजन के बाद के सत्र में इस मुद्दे को उठाया और कहा कि कथित शराबबंदी एक तमाशा है क्योंकि शराब की बोतलें सदन से 100 मीटर दूर परिसर में पाई गईं।

नीतीश ने तेजस्वी के आरोपों का जवाब दिया और अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा से गहन जांच के आदेश देने का अनुरोध किया। गंभीर मामला है विधानसभा परिसर में कैसे पहुंची शराब की बोतलें!

उन्होंने कहा कि वह अपनी ओर से मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक से तुरंत जांच शुरू करने को कहेंगे। बिहार विधानसभा के एक सुरक्षा अधिकारी ने कहा कि विधानसभा परिसर में लगे सीसीटीवी से जांच में मदद मिलेगी।

पिछले हफ्ते पूरे बिहार ने मुख्यमंत्री के नेतृत्व में पूर्ण शराबबंदी की शपथ ली थी। बिहार में अप्रैल, 2016 से पूर्ण शराबबंदी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *