मंत्री का बेटा आशीष मिश्र १२९ दिन बाद जेल से रिहा

पुलिस अभिरक्षा में आशीष मिश्र (फाइल फोटो)

न्यूज़ रिवेटिंग

लखनऊ, फरवरी 15

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में मुख्य आरोपी और देश के गृह राज्य मंत्री का बेटा आशीष मिश्रा उर्फ मोनू की आज 129 दिन बाद जेल से रिहाई हो गई है।

लखीमपुर खीरी के तिकुनिया हिंसा कांड में मुख्य आरोपी और केंद्रीय गृह राज्यमंत्री के बेटे आशीष मिश्र मोनू को मंगलवार की शाम चार महीने से भी ज्यादा वक्त के बाद जिला जेल से जमानत पर रिहा कर दिया गया। जेल प्रशासन ने दोपहर में रिहाई के आदेश प्राप्त होने के बाद जमानती कार्यवाही शुरू की, जिसके बाद देर शाम आशीष मिश्र ‘मोनू’ को तीन तीन के लाख के निजी मुचलके पर रिहा कर दिया गया।

सोमवार को जिला जेल में आशीष मिश्र की जमानत आदेश के संबंध में जमानतदार दाखिल किए गए थे। इनके सत्यापन रिपोर्ट मंगलवार को जिला जज अदालत में प्राप्त होने पर जिला जज मुकेश मिश्रा ने जमानत प्राप्त आशीष मिश्र मोनू की रिहाई आदेश जिला कारागार खीरी को भेज दिया। इसी आदेश के आधार पर आशीष मिश्र को जमानत पर रिहा कर दिया गया।

आशीष मिश्र मीडिया को चकमा देते हुए जेल के पिछले द्वार से निकल गया और सफेद कार में अपने घर पहुंच गया। जब वह घर पहुंच गया तब जाकर मीडिया वालों को पता चल सका कि उसकी रिहाई हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *