मंत्री ने महिला को थप्पड़ मारा

सोशल मीडिया में वायरल तस्वीर

न्यूज़ रिवेटिंग

बेंगलुरु, अक्टूबर 23

कर्नाटक सरकार में मंत्री वी सोमन्ना ने एक महिला को थप्पड़ मार दिया जो उनसे मदद मांगने आई थी।

मंत्री द्वारा पिटाई किए जाने के बाद भी महिला ने उसके पैर छुए और उनसे आशीर्वाद मांगा। घटना शनिवार को चामराजनगर जिले के हंगाला गांव की बताई जा रही है। मंत्री गांव में एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे।

जमीन का मालिकाना हक नहीं मिलने पर महिला ने भाजपा नेता से गुहार लगाई थी। इससे मंत्री को इस कदर गुस्सा आया कि उन्होंने महिला को चाटा मार दिया। मंत्री द्वारा महिला को थप्पड़ मारने की घटना कैमरे में कैद हो गई। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस मामले को लेकर कांग्रेस ने भाजपा पर निशाना साधा है।

महिला की पहचान केम्पम्मा के रूप में हुई है। थप्पड़ मारे जाने के बाद भी महिला ने मंत्री का बचाव किया और कहा कि मंत्री उसे सांत्वना दे रहे थे। वह घर पर अन्य देवताओं के साथ “मंत्री की पूजा करती हैं”।

केम्पम्मा ने कहा, “मैं एक बहुत गरीब परिवार से हूं। मैं उनके पैरों पर गिर गई और उनसे जमीन आवंटित करके मेरी मदद करने के लिए कहा। इसलिए उन्होंने मुझे उठाया और सांत्वना दी। उन्होंने हमें जमीन दी है। उन्होंने 4,000 रुपए भी लौटाए जो हमने जमा कराए थे। हमने उनकी फोटो अन्य देवी-देवताओं के साथ रखी है। हम घर पर उनकी पूजा करते हैं।”

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है। कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने मंत्री को बर्खास्त करने की मांग की। उन्होंने ट्वीट किया कि इस बेशर्म आदमी को तुरंत बर्खास्त किया जाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *