हैलीकॉप्टर उड़ा, सदमे में भैस की मौत

फाइल चित्र

न्यूज़ रिवेटिंग

अलवर, नवंबर 14

राजस्थान के अलवर जिले में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई जब एक भैस की हैलीकॉप्टर उड़ने से तथाकथित रूप से मौत हो गई।

राजस्थान के अलवर जिले में स्थित बहरोड़ विधानसभा क्षेत्र की बताई जा रही है। क्षेत्र के विधायक बलजीत यादव और एक पायलट के खिलाफ उनकी ही विधानसभा क्षेत्र के रहने वाले एक पशु मालिक ने थाने में शिकायत दर्ज की है।

पुलिस ने शिकायत तो ले ली है मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। शिकायत बेहद हैरान करने वाली है। पशु मालिक का कहना है कि विधायक का हैलीकॉप्टर उपर से गुजरा और सदमे में भैंस की जान चली गई। घटनाक्रम रविवार की बताई जा रही है।

कोहराना गांव में रहने वाले पशु मालिक और किसान बलवीर ने बहरोड थाने में लिखित शिकायत दी है। उसका दावा है कि उसकी भैंस एक लाख पचास हजार रुपए की थी और पूरी तरह से स्वस्थ थी। रविवार को बाड़े में बंधी भैंस के सिर्फ दस से पंद्रह फीट उपर से ही एक हैलीकॉप्टर तेज आवाज करता हुआ गुजरा और इसी कारण सदमें में भैंस की मौत हो गई।

अब गांवा वालों का कहना है कि या तो सरकार भैंस वापस करे या फिर एक लाख पचास हजार रुपए दे। उधर पुलिस का कहना है कि फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है। उसके आने के बाद ही यह तय होगा कि भैंस की मौत कैसे हुई हैं।

उधर यह पूरा कार्यक्रम विधायक बलजीत यादव की ओर से किया गया था। यादव बहरोड से एमएलए हैं। उनका कहना है कि चार साल के दौरान जनता ने साथ दिया, विकास कार्य कराए गए। उनका आभार जताने के लिए ही गावों में पुष्पवर्षा का कार्यक्रम रखा गया था। कई गावों में रविवार को हैलीकॉप्टर से फूल बरसाए गए। आगे भी इस तरह का कार्यक्रम जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *