श्रद्धा हत्याकांड: फ्रिज में पड़ी रही लाश, उसी घर में आफताब ने कई युवतियों के साथ बनाये संबंध

शरीर के 10 हिस्‍से बरामद, जांच के लिए पहुंची CBI की फॉरेंसिक टीम

दिल्ली पुलिस आफताब अमीन पूनावाला के साथ जंगल में

न्यूज़ रिवेटिंग

नई दिल्ली, नवंबर 15

दिल दहला देने वाले श्रद्धा हत्याकांड के मुख्य आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने हत्या को छुपाने के लिए कई हथकंडे अपनाये।

वह श्रद्धा वाकर के सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर सक्रिय रहा ताकि किसी को शक न हो। इस बीच वह श्रद्धा के शव के 35 टुकड़ों को कई दिनों तक ठिकाने लगाता रहा।

यहां तक ​​​​कि जब उसके लिव-इन पार्टनर की हत्या के बाद उसका शरीर फ्रिज में था, आफताब पूनावाला ने डेटिंग ऐप पर कई महिलाओं से मुलाकात की और उसी घर में उनके साथ शारीरिक संबंध बनाये। पुलिस के अनुसार, श्रद्धा की हत्‍या के कुछ दिनों बाद आफताब एक अन्‍य महिला को अपार्टमेंट में लेकर आया था। इसके बाद वह अकसर महिला को घर लाता था जबकि श्रद्धा के शरीर के अवशेष अपार्टमेंट में मौजूद थे.

उनके कुछ दोस्तों, फूड डिलीवरी ब्वायज़ और कई अन्य लोग इस दौरान उसके घर भी आए।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि श्रद्धा से झगड़े के दौरान वह उसकी छाती पर बैठ गया और गला दबा दिया। अगले दिन उसने अमेरिकी क्राइम ड्रामा ‘डेक्सटर’ से प्रेरणा लेकर एक आरा और 300 लीटर का रेफ्रिजरेटर खरीदा। 20 मई को उसने उसके शरीर के 35 टुकड़े किए और उन्हें फ्रिज में रख दिया।

पूनावाला ने कुछ साल पहले होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई की थी और शेफ के तौर पर काम किया था। मांस काटने के तरीके पर उन्होंने दो सप्ताह का प्रशिक्षण लिया था, जिसका इस्तेमाल वे वॉकर के शरीर को काटने के लिए किया। उसने शव की दुर्गंध को दबाने के लिए अगरबत्ती और रूम फ्रेशनर का भी इस्तेमाल किया। उसने हत्या के दौरान खून से सने अपने और श्रद्धा का कपड़े एमसीडी की कूड़ा उठाने वाली गाड़ी में फेंक दिये थे।

हत्‍या मामले में सीबीआई की फोरेसिंक टीम, फ्रिज और अन्‍य सबूतों की जांच के लिए दिल्‍ली के महरौली पुलिस स्‍टेशन पहुंची। इस मामले में पुलिस की अब तक की जांच में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं।

दिल्ली पुलिस मंगलवार को आफताब अमीन पूनावाला को उस जंगल में ले गई, जहां उसने कथित रूप से श्रद्धा के शव के टुकड़ों को फेंका था। तलाशी अभियान तीन घंटे तक चला जिसमे श्रद्धा के शव के कम से कम 10 टुकड़े बरामद हुए हैं।

श्रद्धा के पिता विकास वॉकर ने मंगलवार को मांग की कि 28-वर्षीय आफताब अमीन पूनावाला को फांसी की सज़ा दी जानी चाहिए, और उन्होंने इस वारदात के पीछे ‘लव जिहाद’ का संदेह भी ज़ाहिर किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *