पेशाब विवाद के बीच एयर इंडिया की फ्लाइट में महिला को खाने में मिला पत्थर

एयर इंडिया

न्यूज़ रिवेटिंग

नई दिल्ली, जनवरी 10

फ्लाइट में महिला सह यात्री के ऊपर पेशाब करने की घटना अभी थमी नहीं थी कि एयर इंडिया एक और विवाद के बीच फंस गई है जब एक महिला ने फ्लाइट में उसे परोसे गए खाने में कथित तौर पर पत्थर मिलने की शिकायत की।

सर्वप्रिय सांगवान नाम की एक यात्री ने ट्विटर पर इस मुद्दे को उठाया। घटना के बारे में बात करते हुए उन्होंने लिखा है कि “एयर इंडिया को पत्थर मुक्त भोजन सुनिश्चित करने के लिए आपको संसाधनों और धन की आवश्यकता नहीं है। यही मुझे आज की उड़ान एआई 215 में परोसे गए मेरे भोजन में मिला।”

उन्होंने आगे कहा कि “लापरवाही अस्वीकार्य है”। एयरलाइन कंपनी द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवा के मानक के बारे में शिकायत करने वाले लोगों के साथ पोस्ट को रीट्वीट करने वालो की संख्या काफी है।

सांगवान को अपने जवाब में, एयर इंडिया ने ट्वीट किया, “प्रिय महोदया, यह चिंताजनक विषय है और हम इसे तुरंत अपनी कैटरिंग टीम के साथ उठा रहे हैं। कृपया हमें स्पष्टीकरण के लिए कुछ समय दें। इसे हमारे संज्ञान में लाने के लिए हम आपकी सराहना करते हैं।”

इससे पहले, नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने 26 नवंबर की घटना के संबंध में एयरलाइन को कारण बताओ नोटिस जारी किया था, जब एक नशे में धुत व्यक्ति ने एयर इंडिया की न्यूयॉर्क से दिल्ली की बिजनेस क्लास की फ्लाइट में एक महिला पर पेशाब किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *