ईडी के दहशत से छत्तीसगढ़ हाउसिंग बोर्ड के अधिकारी ने फेसबुक से प्रोफाइल उड़ाई

Representational image

न्यूज़ रिवेटिंग

रायपुर, फरवरी 26

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की छत्तीसगढ़ में चल रही कार्यवाही से गृह निर्माण मंडल (छत्तीसगढ़ हाउसिंग बोर्ड) के एक अधिकारी इतना दहशत में आ गए की उन्होंने सोशल प्लेटफार्म फेसबुक से अपना प्रोफाइल ही हटा दिया।

दरअसल, हाउसिंग बोर्ड के बड़े ओहदे पर कार्यरत इस अधिकारी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से साथ की कई फोटो पोस्ट की थी। फोटो एल्बम में उनकी यात्रा के अलावा भूपेश बघेल का उनके घर आने की भी काफी तस्वीरें पोस्ट की गई थी।

बताया जाता है कि हाउसिंग बोर्ड के यह अधिकारी अपने फेसबुक अकाउंट का खूब प्रचार करते थे और मातहत के अलावा उच्च अधिकारियों को भी मुख्यमंत्री से उनकी नजदीकीयां का बखान करते थे। यहाँ तक की छत्तीसगढ़ हाउसिंग बोर्ड के आयुक्त भी उनसे प्रभावित रहते थे।

सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम ने सात कांग्रेस नेताओं के घर पर छापा मारा। ईडी की टीम रायपुर, दुर्ग, बलौदाबाजार में सीआरपीएफ जवानों के साथ सुबह पांच बजे कांग्रेस नेताओं के घर पहुंची। कोयला परिवहन घोटाले के मास्टर माइंड एवं अन्य के घर से मिली डायरी के आधार पर यह कार्रवाई की गई है।

दूसरे दिन ईडी की टीम छत्तीसगढ़ पर्यावरण संरक्षण मंडल के कार्यालय में दबिश दी। छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मंडल का कार्यालय ठीक लगा हुआ है।

वैसे उच्च सूत्रों के अनुसार कुछ आरोपियो के बयान और डायरी में जिक्र से हाउसिंग बोर्ड के कुछ अधिकारी ईडी की नज़रों में आ गए है।

बहरहाल, ईडी की कार्यवाही से हाउसिंग बोर्ड के यह अधिकारी इतना डर गए कि उन्होंने फोटो डिलीट करने की जगह पूरा फेसबुक प्रोफाइल ही उड़ा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *