“अर्णब का जीवन खतरे में है”

अर्नब गोस्वामी

मुंबई, 8 नवंबर

रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी ने आरोप लगाया कि उनका जीवन खतरे में है और पुलिस उन्हें अपने वकीलों से बात करने की अनुमति नहीं दे रही है।

रविवार को तलोजा जेल ले जाए जाने के दौरान अर्नब ने पुलिस वैन से बात करने में कामयाबी हासिल की और कहा कि आज सुबह उनके साथ धक्का-मुक्की की गई।

“मेरा जीवन खतरे में है, मुझे अपने वकीलों से बात करने की अनुमति नहीं दी जा रही है, मुझे आज सुबह धक्का दिया गया और हमला किया गया … उन्होंने कहा कि हम आपको आपके वकीलों से बात नहीं करने देंगे, कृपया देश के लोगों को बताएं कि मेरा जीवन खतरे में है “, अर्नब ने रिपब्लिक टीवी से कहा इससे पहले की पुलिस ने उसे वाहन की खिड़कियों को बंध कर दिया।

अर्नब को कुछ दिन पहले 2018 के एक आत्महत्या के मामले में गिरफ्तार किया था। महाराष्ट्र पुलिस ने पहले इस मामले को बंध कर दिया था।
अर्नब और उनके समर्थकों ने दावा किया कि यह शिवसेना के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र सरकार द्वारा प्रतिशोध से किया जा रहा है।

बॉम्बे हाई कोर्ट की याचिका में अर्नब ने आरोप लगाया था कि उनकी गिरफ्तारी के बाद उनकी रीढ़ की हड्डी और हाथों पर गंभीर चोटें आई थीं। उन्होंने दावा किया कि पुलिस ने उन्हें जूते से पीटा था और उन्हें एक तरल पीने के लिए मजबूर किया था जिसने उन्हें घुटन हो रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *