प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी कार्यालय को “बेचने” विज्ञापन

वाराणसी पुलिस ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी कार्यालय को बेचने संबंधी एक ऑनलाइन विज्ञापन को पोस्ट करने के लिए चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। यह विज्ञापन ओ एल एक्स नाम की वेबसाइट पर डाला गया ।

पुलिस ने कहा कि आरोपी ने मोदी के संसदीय क्षेत्र के जनसम्पर्क कार्यालय की एक तस्वीर ली और इसे बिक्री के लिए वेबसाइट पर डाल दिया । यह कार्यालय शहर के जवाहर नगर इलाके में स्थित है, और यह भेलूपुर पुलिस स्टेशन की सीमा के अंतर्गत आता है।

वाराणसी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अमित पाठक ने कहा, “कल यह मामला हमारे संज्ञान में आया कि यहां प्रधान मंत्री कार्यालय को ओएलएक्स वेबसाइट पर बिक्री के लिए रखा गया है।” भेलूपुर पुलिस स्टेशन में तुरंत इस हेतु एक प्राथमिकी दर्ज की गई, और मामले की जांच की जा रही है “।

एसएसपी ने कहा, “मामले में शामिल चार लोगों को हिरासत में ले लिया गया है,” उन्होंने कहा कि ये सभी तस्वीर लेने वाले और इसे वेबसाइट पर डालने वाले लोगों में से हैं। जांच करने वाले पुलिस अधिकारी अपराध की वजह जानने के लिए आरोपियों से पूछताछ कर रहे हैं, इस हेतु कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

गुजरात के चार बार के मुख्यमंत्री रहे प्रधान मंत्री मोदी पहले 2014 में वाराणसी से लोकसभा के लिए चुने गए और फिर 2019 में निर्वाचन क्षेत्र से फिर से चुने गए हैैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *