विधानसभा चुनाव में भाजपा को हरा दिया तो पेट्रोल -डीजल के दाम हो जाएंगे काम: भूपेश बघेल

भूपेश बघेल

न्यूज़ रिवेटिंग

जयपुर, दिसंबर 12

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मोदी सरकार पर साधा निशाना और कहा कि अगर 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा को हरा दिया तो पेट्रोल-डीजल के दाम यूपीए सरकार के समय जो थे वो हो जाएंगे।

राजस्थान की राजधानी जयपुर में कांग्रेस पार्टी ने आज महंगाई हटाने की मांग को लेकर राष्ट्रव्यापी महारैली का आयोजन किया। इस रैली में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, महासचिव के सी वेणुगोपाल, भूपेश बघेल, कमलनाथ समेत कई बड़े नेता मौजूद थे।

रैली को संबोधित करते हुए भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हाल ही में हुए उपचुनावों में जनता ने बीजेपी को उसका चेहरा दिखा दिया। महंगाई के खिलाफ जनता ने मतदान किया और इस करारी हार के बाद दूसरे ही दिन केंद्र सरकार ने पेट्रोल डीजल के दाम कर कर दिया। जनता के ट्रेलर से ही केंद्र ने दाम कर दिए।

भूपेश बघेल ने कहा कि महंगाई, गरीबी को दूर करना है तो बीजेपी को हराना होगा।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने कहा राहुल गांधी ने बार-बार चेताया कि नोटबंदी से कालाधन वापस नहीं आएगा बल्कि देश की अर्थव्यवस्था खराब हो जाएगी। जीएसटी से देश का व्यापार बर्बाद हो जाएगा। कोरोना के दौरान भी राहुल गांधी ने देश को चेताया था लेकिन मोदी जी नमस्ते ट्रंप कर रहे थे जिसका खामियाजा लाखों लोगों को उठाना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *