तथाकथित तृणमूल कार्यकर्ताओ ने लगाई भाजपा कार्यालय में आग

न्यूज़ रिवेटिंग

कोलकाता, 2 मई

ममता बनर्जी की अगुवाई वाली तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को तीसरी पारी शुरू होनी बाकी है जिसकी शुरुआत हुगली जिले के आरामबाग में भाजपा कार्यालय में तोड़फोड़ और आग लगाने से हुई।

टीएमसी की सुजाता मोंडल और भाजपा के मधुसूदन बाग के बीच काटे के टक्कर रही वही तृणमूल प्रदेश में निर्णायक जीत के ओर बढ़ रही थी तभी तथाकथित तृणमूल कार्यकर्ताओ दोपहर को आरामबाग स्थित बीजेपी कार्यालय पहुंचे।

वे टीएमसी की जीत का जश्न भाजपा कार्यालय के बाहर मना रहे थे। भाजपा के सूचना और प्रौद्योगिकी विभाग के राष्ट्रीय प्रभारी, अमित मालवीय ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमे साफ़ दिख रहा है कार्यकर्ता भाजपा कार्यालय के बाहर हंगामा करने के बाद कार्यालय में तोड़फोड़ की और आग लगा दिया।

भाजपा ने आरोप लगाया कि घटना के पीछे टीएमसी कार्यकर्ता थे। टीएमसी नेताओं से इस बारे में संपर्क नहीं किया जा सका।

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक ट्वीट में कहा कि जैसे ही पश्चिम बंगाल के चुनाव परिणाम घोषित किए जा रहे थे, टीएमसी के गुंडों ने भाजपा कार्यालयों और कार्यकर्ताओं पर हमला करना शुरू कर दिया था। आरामबाग में भाजपा कार्यालय को टीएमसी के गुंडों ने आग लगा दी। उन्होंने कहा कि बेलाघाट में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला किया। शिवपुर, दुर्गापुर, उत्तर बर्धमान में भी ऐसी ही घटनाएं हुईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *