टिकट वितरण से नाराज़ केरल महिला कांग्रेस अध्यक्ष ने मुंडवाया सर

कोच्ची , मार्च 14

केरल कांग्रेस में चल रही अंदरूनी कलह अब खुलकर सामने आने लगी है और पार्टी राज्य विधानसभा चुनाव के ठीक पहले लोगो के बीच परिहास का कारण बन गयी है।

टिकट वितरण से नाराज़ केरल महिला कांग्रेस अध्यक्ष ने पार्टी कार्यालय के सामने विरोध स्वरुप अपना सर मुड़वा लिया। इस समय पार्टी पूरे देश में भिन्न-भिन्न राज्यों और राष्ट्रीय स्तर पर आंतरिक कलह का शिकार हो चुकी है। पार्टी के अंदर वरिष्ठ नेताओं को भी पार्टी के शीर्ष स्तर के फैसले नागवार गुजर रहे हैं।

इस सब के बीच केरल कांग्रेस में हुई घटना ने सबका ध्यान आकर्षित किया है। पार्टी के द्वारा टिकट नहीं दिए जाने से नाराज केरल महिला कांग्रेस प्रमुख लथिका सुभाष ने पार्टी दफ्तर के सामने ही अपना सिर मुड़वाकर विरोध दर्ज कराया है। सोशल मीडिया पर यह खबर छा हुई है और लोग कांग्रेस पार्टी को लेकर ढेर सारे चुटकुले बनाने लगे हैं।

दरअसल केरल महिला कांग्रेस प्रमुख लथिका सुभाष ने विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी द्वारा टिकट नहीं देने से नाराज होकर विरोधस्वरूप तिरुवनंतपुरम में पार्टी कार्यालय के सामने अपना सिर मुंडन करा लिया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इसका मतलब ये नहीं है कि पार्टी का विरोध करने के क्रम में वह किसी और पार्टी में शामिल होनेवाली हैं। उन्होंने आगे कहा कि पार्टी ने जैसा किया है उसके बाद वह अपने पद से इस्तीफा दे देंगी।

लथिका सुभाष केरल विधानसभा चुनाव में पार्टी की तरफ से टिकट ना मिलने से खासी नाराज दिख रही थीं। उन्होंने विधानसभा चुनाव में पार्टी द्वारा टिकट नहीं दिए जाने के फैसले पर अपनी नाराजगी जताते हुए पार्टी के इस फैसले को गलत करार दिया।

वहीं केरल विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की तरफ से भी 86 उम्मीदवारों के नाम वाली सूची जारी कर दी गई है। ओमन चांडी को इस सूची में जगह दी गई है। ओमन चांडी पुडुपली सीट से चुनाव मैदान में होंगे। इसके बाद से ही बवाल बढ़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *