दिवंगत फुटबॉल के दिग्गज डिएगो माराडोना की घड़ी असम में मिली

डिएगो माराडोना

न्यूज़ रिवेटिंग

गुवाहाटी, दिसंबर ११

असम और दुबई पुलिस ने एक संयुक्त अभियान में फुटबॉल के दिग्गज खिलाड़ी दिवंगत डिएगो माराडोना की चोरी गई लग्जरी घड़ी को बरामद किया है।

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शनिवार को ट्विटर के माध्यम से यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि वाजिद हुसैन के रूप में पहचाने गए आरोपी को असम में गिरफ्तार किया गया है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

उन्होंने कहा कि असम पुलिस ने भारतीय संघीय कानून प्रवर्तन एजेंसियों के माध्यम से दुबई पुलिस के साथ समन्वय कर अर्जेंटीना के फुटबॉल खिलाड़ी डिएगो माराडोना की विरासत हुबोट घड़ी को बरामद किया है।

सरमा ने ट्विटर पर लिखा, “अंतरराष्ट्रीय सहयोग के एक कार्य में, असम पुलिस ने भारतीय संघीय एलईए के माध्यम से दुबई पुलिस के साथ समन्वय किया है ताकि महान फुटबॉलर दिवंगत डिएगो माराडोना से संबंधित एक विरासत हुबोट घड़ी को बरामद किया जा सके और एक वाजिद हुसैन को गिरफ्तार किया। अनुवर्ती कानूनी कार्रवाई की जा रही है।”

एक केंद्रीय एजेंसी के माध्यम से दुबई पुलिस से इनपुट मिलने पर असम पुलिस ने शनिवार को सुबह 4 बजे शिवसागर स्थित अपने आवास से आरोपी को गिरफ्तार किया, पुलिस महानिदेशक ने बताया।

आरोपी ने दुबई में दिवंगत फुटबॉल खिलाड़ी के सामान का भंडारण करने वाली कंपनी में सुरक्षा गार्ड का काम कर रहा था। इसी दौरान  माराडोना द्वारा हस्ताक्षरित सीमित संस्करण हुब्लोट घड़ी चुरा ली थी। इसके बाद वह इस साल अगस्त में कथित तौर पर असम भाग आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *