बेशर्म, कुछ तो शर्म करो: साड़ी के साथ ब्लाउज की जगह मेहंदी डिजाइन

न्यूज़ रिवेटिंग

चंडीगढ़, दिसंबर 2

“फैशन के नाम पर कुछ भी। कुछ तो शर्म करो”। अपने शरीर पर ब्लाउज की जगह मेहंदी डिजाइन लेकर बोल्ड नजर आने के बाद एक महिला पर सोशल मीडिया में लोग तंज कस रहे हैं।

महिला ने पारंपरिक ब्लाउज को त्याग दिया और इसके बजाय आगे और पीछे मेंहदी डिजाइन पहनी थी। महिला को एक सफेद साड़ी पहने देखा जा सकता है, जिसमें उसके ऊपरी शरीर पर कंधे और अग्रभाग शामिल हैं, जो इसे एक डिजाइनर ब्लाउज की तरह दिखता है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि साड़ी में एक महिला कहीं जा रही होती है। अचानक इस वीडियो को देखने के बाद आप सोचेंगे कि आखिर इसमें ऐसा क्या है, जो यह इतना वायरल हो रहा है। दरअसल, महिला ने सफेद रंग की साड़ी पहनी हुई है, जिसमें उसने ब्लाउज की जगह मेहंदी से डिजाइन है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर thanos_jatt नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 2700 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। कई यूजर्स महिला को उनकी बोल्ड पसंद के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में उनका मजाक उड़ा रहे हैं।

एक ने मजाकिया अंदाज में कहा, “सिलाई का पेसा कैसे बचाएं।” अन्य ने टिप्पणी की: “फैशन के नाम पर कुछ भी ??? कुछ तो शर्म करो,” जबकि एक अन्य ने कहा, “बेशर्म, साड़ी क्यों फुलबॉडी मेहंदी पेंट करो।” एक ने कैप्शन में लिखा है, ‘मेहंदी वाला ब्लाउज. अब आगे क्या होगा?’

एक यूजर ने इस मेहंदी ब्लाउज की आलोचना करते हुए लिखा, “अगली बार हीना कुर्ती आंटी जी?”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *