शादी करने बड़े ढेकची में बैठकर पंहुचा जोड़ा

न्यूज़ रिवेटिंग

कोच्चि, 18 अक्टूबर

फूलों से सजी कार नहीं, केरल एक एक जोड़े को सोमवार को निर्धारित मुहूर्त पर शादी की रस्म पूरी करने के लिए खाना पकाने वाले एक बड़े से ढेकची में बैठकर मंदिर पहुंचना पड़ा।  

दुल्हन ऐश्वर्या और दूल्हे राहुल, दोनों स्वास्थ्य कार्यकर्ता है और एक ही इलाके के रहने वाले है ।  सोमवार को अलाप्पुझा के पास थाकाझी में स्थानीय मंदिर में शादी के बंधन में बंधने वाले थे। हालांकि, तब तक परिस्थिति बदल गईं और सड़कें गायब हो चुकी थीं क्योंकि पिछले कुछ दिनों से केरल में लगातार बारिश के बाद क्षेत्र जलमग्न हो गया था। बारिश रविवार तक जारी रही और अलाप्पुझा के कुट्टनाड इलाके का एक बड़ा हिस्सा जलमग्न हो गया।

हालाँकि इस जोड़े ने एक साहसी निर्णय लिया और आगे बढ़ने के लिए एक बड़े बर्तन की व्यवस्था की।  उन्होंने अलाप्पुझा के पास थाकाझी में एक स्थानीय मंदिर में आयोजित अपनी शादी के लिए बर्तन पर लगभग 500 मीटर की जल यात्रा की। दंपति चेंगन्नूर के एक अस्पताल में काम करते है।

घटना कैमरों में कैद हो गयी क्यूंकि इलाके में बाढ़ की स्टोरी को कवर करने के लिए बड़ी संख्या में पत्रकार घूम रहे थे। बाढ़ से हुई त्रासदियों को कवर करने के बीच, पत्रकारों को अनोखी शादी की रिपोर्ट करने के लिए एक अच्छा स्टोरी मिल गया। दंपति ने संवाददाताओं से कहा कि उपस्थिति काफी कम है क्योंकि उन्होंने COVID महामारी के कारण न्यूनतम लोगों को आमंत्रित किया गया था।

जबकि “बहादुर” दूल्हे ने दहाड़ते हुए कहा, “हम बर्तन में यात्रा करने से डरते नहीं थे,” शर्मीली दुल्हन ने कहा, “हम सभी खुश हैं कि शादी शुभ समय और मुहूर्त पर योजना के अनुसार हो गयी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *