प्रसव के लिए सांसद बाइक से पहुंची अस्पताल

न्यूज़ रिवेटिंग

नूज़ीलैण्ड की सांसद जूली ऐनी जेंटर ने स्वस्थ बच्ची को जन्म देने से पहले प्रसव पीड़ा के दौरान आज तड़के 2 बजे मोटर साइकिल से अस्पताल पहुंची।

सांसद ने सोशल मीडिया पर प्रभावशाली जन्म कहानी साझा की, जिसमें वह 10 मिनट की बाइक की सवारी करते हुए अस्पताल जाती है, कार पार्क में पहुंचती हुई और फिर अपनी बेटी के साथ का चित्र अपने ट्विटर में पोस्ट करती है। उन्होंने आज सुबह 3:04 बजे बेटी को जन्म दिया। दोनों बिल्कुल स्वस्थ बताये जा रहे है।

जेंटर ने अपने प्रशंसको के साथ खुशखबरी साझा की और यह स्वीकार करते हुए कि वह प्रसव के दौरान साइकिल चलाने की योजना नहीं बना रही थी लेकिन अंत में वही हुआ।

“जब हम अस्पताल जाने के लिए 2 बजे निकले थे तो मेरे संकुचन इतने बुरे नहीं थे – हालांकि वे 2-3 मिनट अलग थे और जब हम 10 मिनट बाद पहुंचे तो तीव्रता से बढ़ रहे थे। (मैं कार पार्क में मुस्कुरा रही हूं) ठीक एक के बाद एक। आश्चर्यजनक रूप से अब हमारे पास एक स्वस्थ, खुश बच्चा सो रहा है, जैसा कि उसके पिता हैं, ग्रीन पार्टी की सांसद ने लिखा।

उन्होंने कहा, “एक महान टीम से उत्कृष्ट देखभाल और समर्थन पाकर धन्य महसूस कर रहा हूं, जो बहुत तेज (और खुशी से सरलता के साथ) प्रसव करवाया।”

सोशल मीडिया यूजर्स ने साइकिलिंग एडवोकेट और नई मां को उनकी बच्ची के जन्म पर बधाई दी और निस्संदेह एक सामान्य जन्म कहानी से प्रभावित हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *