अपहृत लड़की को छुड़ाने जा रहे मध्य प्रदेश पुलिस के तीन जवानो की सड़क दुर्घटना में मौत

न्यूज़ रिवेटिंग

टीकमगढ़, दिसंबर 3

एक अपहृत लड़की को छुड़ाने के लिए उत्तर प्रदेश से दो अन्य लोगों के साथ एक एसयूवी में हरियाणा जा रहे मध्य प्रदेश के तीन पुलिसकर्मियों की शुक्रवार सुबह यूपी के मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।

एक अधिकारी ने बताया कि तीनों पुलिसकर्मी मप्र के टीकमगढ़ जिले के बुडेरा थाने में पदस्थ थे। उन्होंने कहा कि एक पुलिस हेड कांस्टेबल सहित तीन अन्य घायल हो गए और उन्हें मथुरा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

टीकमगढ़ के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एमएल चौरसिया ने बताया, “पुलिस टीम हरियाणा जा रही थी, तभी उनका वाहन सड़क के डिवाइडर से जा टकराया।”

मृतकों की पहचान पुलिस हेड कांस्टेबल भवानी प्रसाद (52), कांस्टेबल हीरा देवी प्रजापति (32) और कमलेंद्र यादव (28) के रूप में हुई है। एएसपी ने कहा कि दो अन्य – प्रीति और धर्मेंद्र – जिन्हें पुलिस उत्तर प्रदेश से टीकमगढ़ से अपहृत लड़की को छुड़ाने में मदद करने के लिए ले जा रही थी, भी मारे गए।

उन्होंने कहा कि हेड कांस्टेबल राठी राम, एसयूवी चालक जगदीश लोधी और एक रवि रायकवार घायल हो गए। चौरसिया ने बताया कि पुलिस के जवान हरियाणा के बहादुरगढ़ जा रहे थे, तभी हादसा हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *