नवाब मलिक कल फोड़ेंगे “हाइड्रोजन बम”

न्यूज़ रिवेटिंग

मुंबई , नवंबर 9

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रवक्ता एवं महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने धमकी दी है कि वे बुधवार को “हाइड्रोजन बम” फोड़ेंगे और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस के खिलाफ एक सनसनीखेज खुलासा करेंगे।

आर्यन खान ड्रग्स मामले में जांच अधिकारी समीर वानखेड़े और नवाब मलिक के बीच चल रहा युद्ध अब एक नया मोड़ ले लिया है।  मलिक वानखेड़े पर लगातार हमले करते रहे हैं।  इसी दौरान उन्होंने नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस को भी अपने निशाने पर ले लिया।  मलिक ने देवेंद्र फडणवीस और उनकी पत्नी पर आरोप लगाया की उनका सम्बन्ध ड्रग माफिया से है।

फडणवीस ने नवंबर १ को कहा था कि वे इसका जवाब दिवाली के बाद देंगे और बाकायदा सबूत के साथ राकांपा प्रमुख शरद पवार को भी मलिक के बारे में बताएँगे।

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आज फडणवीस ने आरोप लगाए कि नवाब मलिक का 1993 के बम धमाकों के गुनहगारों से सीधा संबंध है।  उन्होंने कहा कि नवाब मलिक के रिश्तेदारों ने अंडरवर्ल्ड के लोगों से कुर्ला में 3 एकड़ जमीन खरीदा है।  

फडनवीस ने कहा कि नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड के लोगों से संबंध हैं।  दाऊद इब्राहिम 1993 बम धमाके का दोषी है।  सरदार शाहवली खान (सरदार) और हसीना पारकर के करीबी सलीम पटेल के नवाब मलिक के साथ व्यावसायिक संबंध हैं। इन दोनों ने नवाब मलिक के रिश्तेदार की एक कंपनी को करोड़ों की जमीन कौड़ियों के दाम में बेची।  नवाब मलिक भी इस कंपनी से कुछ समय के लिए जुड़े हुए थे।  कुर्ला के एलबीएस रोड पर 3 एकड़ जमीन सिर्फ 20-30 लाख में बेची गई, जबकि मार्केट प्राइस 3.50 करोड़ से ज्यादा था।

नवाब मलिक ने फडणवीस के आरोपों का जवान देते हुए कहा कि जब आपने अंडरवर्ल्ड का खेल शुरू कर ही दिया है, तो वे कल (बुधवार) सुबह 10 बजे अंडरवर्ल्ड का हाइड्रोजन बम गिराएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *