वकीलों ने कश्मीर को पुन पूर्ण राज्य बनाए जाने के निर्देश का स्वागत किया

Representational image

न्यूज़ रिवेटिंग

पटना, दिसंबर १३

पटना उच्च न्यायालय के वकीलों ने आज जम्मू कश्मीर से भारत सरकार द्वारा 5 अगस्त 2019 को अनुच्छेद 370 तथा 35ए हटाने के निर्णय को माननीय मुख्य न्यायमूर्ति, उच्चतम न्यायालय की अध्यक्षता में पाँच सदस्यीय संविधान पीठ द्वारा विधिसम्मत तथा सही ठहराने के हालिया आदेश का स्वागत किया है।

इस उपलक्ष्य में पटना उच्च न्यायालय विधि प्रकोष्ठ प्रदेश भाजपा के प्रभारी श्री अवधेश कु. पाण्डेय के नेतृत्व में एक बैठक आयोजित कर हर्षोल्लास व्यक्त किया गया।देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह तथा अध्यक्ष अध्यक्ष जे. पी. नड्डा के सशक्त निर्णय तथा कुशल नेतृत्व की प्रशंसा करते हुए श्री अवधेश कु. पाण्डेय ने कहा कि भारत तथा भारतीयों के सम्मान ,स्वाभिमान, संप्रभुता, एकता और अखंडता की रक्षा भाजपा सरकार ही कर सकती है।

एडविकेट्स एसोसिएशन की उपाध्यक्ष और वरीय महिला अधिवक्ता,श्रीमती छाया मिश्र ने सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय के संदर्भ में बताया अब जम्मू कश्मीर एक पूर्ण राज्य भी बनेगा और वहां विधान सभा का चुनाव भीं होगा।

बैठक में श्री नीरज मिश्र(विधि सलाहकार)पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय,महेश्वरधर द्विवेदी,शत्रुघ्न पाण्डेय क्षेत्रीय प्रभारी भाजपा (विधि प्रकोष्ठ),रवि कु पाण्डेय, हरेराम सिंह, योगेंद्र तिवारी, लोकेश तिवारी, मंटू कुमार ,शैलेन्द्र सिंह, संयुक्त सचिव लॉयर्स एशोसिएशन, वीरमणि सहित भारी संख्या में अधिवक्ताओं ने भारतमाता की जय, वंदे मातरम के जयघोष के साथ एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *