कांग्रेस टुकड़े-टुकड़े गैंग का नेता बन गई है: नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

न्यूज़ रिवेटिंग

नई दिल्ली, फरवरी 7

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कांग्रेस पर तीखा हमला किया और सबसे पुरानी पार्टी को “टुकड़े-टुकड़े गिरोह का नेता” करार दिया।

आज लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव का जवाब देते हुए, मोदी ने राहुल गांधी का उल्लेख किए बिना भारतीय राष्ट्र के संदर्भ में पिछले सप्ताह सदन में की गई बाद की टिप्पणी पर सवाल उठाया और कहा कि कांग्रेस को “विभाजन की नीति विरासत में मिली है और वह फूट डालो और राज करो की विचारधारा पर काम कर रही है।”

“इस सदन में भारतीय राष्ट्र के बारे में बातें की गईं। यह कहकर देश का अपमान किया गया कि यह शब्द संविधान में मौजूद नहीं है। कांग्रेस देश का अपमान क्यों कर रही है? राष्ट्र शासन की व्यवस्था मात्र नहीं है। हमारे लिए यह एक जीवित इकाई और आत्मा है,” प्रधानमंत्री ने कहा। लोकसभा में राहुल गांधी के बयान का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि भारत राज्यों का एक संघ था और संविधान में राष्ट्र शब्द का उल्लेख नहीं किया गया था।

मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा ऐसी चीजों (राष्ट्र की अवधारणा) से नफरत की है और कहा कि विभाजनकारी प्रवृत्ति ने कांग्रेस के डीएनए में घर बना लिया है।

“इसीलिए कांग्रेस टुकड़े-टुकड़े गैंग की नेता बन गई है,” प्रधानमंत्री ने कहा और आरोप लगाया कि चुनावी राजनीति में सफल होने में असमर्थ कांग्रेस ने नकारात्मकता पैदा करने का फैसला किया है और यहां तक ​​कि “भारत की अभिनव क्षमता का अपमान करना” शुरू कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *