प्रियंका पहुंची गोवा, कई नेताओ ने छोड़ी कांग्रेस

गोवा के एक कार्यक्रम में प्रियंका

न्यूज़ रिवेटिंग

गोवा, दिसंबर 10

तटीय प्रदेश गोवा में कांग्रेस की मुश्किलें खत्म होने के नाम नहीं ले रहीं। गोवा में प्रियंका गाँधी वाड्रा के दौरे से पहले नेताओं ने यह कहकर इस्तीफों की झड़ी लगा दी कि पार्टी चुनावों को लेकर गंभीर नहीं है।

कांग्रेस के लिए यह करारा झटका है। प्रियंका गांधी वाड्रा अपनी एक दिवसीय यात्रा पर आज गोवा पहुंची। वे विभिन्न कार्यक्रमों को संबोधित करने के अलावा युवाओं और महिलाओं के साथ बातचीत करने वाली थी।

गोवा में शुक्रवार को पोरवोरिम विधानसभा सीट के कई नेताओं ने इस्तीफे दे दिए हैं। उनका कहना है कि कांग्रेस राज्य में विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर गंभीर नहीं दिख रही है। कुछ नेताओं के बर्ताव से ऐसा लग रहा है कि कांग्रेस चुनाव लड़ने को लेकर गंभीर नहीं है।

पूर्व जिला पंचायत सदस्य गुपेश नाइक ने कहा कि कांग्रेस राज्य में चुनाव को लेकर गंभीर नहीं दिख रही है। अब तक उसने अपनी कोई तैयारी भी शुरू नहीं की है।

दक्षिण गोवा से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोरेनो रेबेलो ने भी इस्तीफा दे दिया। रेबेलो के इस्तीफे पत्र में दावा किया गया है कि पार्टी द्वारा कर्टोरिम निर्वाचन क्षेत्र से मौजूदा विधायक एलेक्सो रेजिनाल्डो लौरेंको को पार्टी के खिलाफ काम करने के बावजूद उम्मीदवार घोषित करने के बाद वह परेशान थे। रेबेलो कर्टोरिम से हैं।

इनके अलावा, कई और कांग्रेस के नेता ने आज पार्टी छोड़ने की घोषणा की। पिछले दिनों ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्य्मंत्री लुईजिन्हो फलेरियो ने कई नेताओं के साथ टीएमसी का दामन थाम लिया था।

अगले वर्ष होने वाली विधान सभा चुनाव में ममता बनर्जी की टीएमसी अपने आप को गोवा में कांग्रेस के विकल्प के रूप में प्रस्तुत कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *