शिवसेना सांसद संजय राउत की धमकी, कुछ दिन में “साढ़े तीन” भाजपा नेता जेल में होंगे

न्यूज़ रिवेटिंग

मुंबई, फरवरी १४

शिवसेना सांसद संजय राउत ने सोमवार को भाजपा पर प्रहार करते हुए दावा किया कि कुछ दिनों के अंदर उनके साढ़े तीन नेता जेल में होंगे।

हालांकि ये 3 और ‘आधा’ नेता कौन है, इसका खुलासा मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में हो सकता है। राउत ने कल शाम ४ बजे शिव सेना मुख्यालय में एक प्रेस कांफ्रेंस बुलाई है।

बता दें कि पिछले दिनों राउत के करीबी बिजनेसमैन प्रवीण राउत की प्रवर्तन निदेशालय द्वारा एक जमीन घोटाले में गिरफ्तारी के बाद भाजपा नेता किरीट सौमैया ने उनके ऊपर 100 करोड़ के जम्बो कोविड केयर सेंटर घोटाले का आरोप लगाया है।

शिवसेना सांसद ने सोमवार को कहा कि उन्होंने बहुत बर्दाश्त किया है। अब बर्बाद भी वे(राउत) ही करेंगे। संजय राउत ने बताया कि इस संबंध में कल यानी 15 फरवरी को शिवसेना भवन में शाम 4 बजे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई गई है। इस दौरान शिवसेना के कई बड़े नेता, सांसद और विधायक मौजूद रहेंगे। राउत ने कहा-हमाम में सब नंगे होते हैं। उनकी नींद उड़ गई है, जो करना है उखाड़ लीजिए, वो डरने वाले नहीं हैं।

संजय राउत के करीबी सहयोगी और व्यवसायी प्रवीण राउत को प्रवर्तन निदेशालय ने 2 फरवरी को गिरफ्तार किया है। उन्हें 1,034 करोड़ रुपए के जमीन घोटाले केस में गिरफ्तार किया गया है। इसके बाद भाजपा नेता किरीट सौमैया ने उनके ऊपर 100 करोड़ के जम्बो कोविड केयर सेंटर घोटाले का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है।

किरीट सोमैया ने आरोप लगाया है कि संजय राउत के करीबी सुजीत पाटकर ने फर्जी दस्तावेज के आधार पर जम्बो कोविड केयर सेंटर का काम हासिल किया। सोमैया ने लाइफ लाइन हॉस्पिटल मैनेजमेंट सर्विसेज नाम से पार्टनरशिप फर्म को फर्जी करार दिया है। बीजेपी नेता ने नेशनल डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी से शिकायत की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *