ट्रांसफार्मर विस्फोट मामले में पटना उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायधीश से मिले अधिवक्ता

पटना उच्च न्यायालय

न्यूज़ रिवेटिंग

पटना, मार्च 14

बुधवार को पटना सिविल कोर्ट मे बिजली के ट्रांसफार्मर में हुए विस्फोट में व्याहार न्यायालय के एक वकील की मृत्यु और अन्य के घायल होने की घटना से आहत पटना उच्च न्यायालय के अधिवक्ता आज मुख्य नयाधीश श्री के बिनोद चंद्रन से मिल कर वकालत खाने में इंफ्रास्ट्रक्चर में सुधार लाने का प्रस्ताव दिया।

लायर्स एसोसिएशन,बैरिस्टर एसोसिएशन और एडवोकेट्स एसोसिएशन के प्रतिनिधि मंडल ने मुख्य न्यायधीश से मृत अधिवक्ता के परिवार के लिए आर्थिक मदद की मांग की प्रतिनिधि मंडल में एडवोकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष,श्री शैलेंद्र कुमार सिंह,उपाध्यक्ष श्रीमती छाया मिश्र,लायर्स एसोसिएशन के श्री अक्षरवार सिंह,बार एसोसिएशन के श्री राजीव कुमार सिंह शामिल थे।

एसोसिएशन के महासचिव श्री जय शंकर प्रसाद सिंह ने बताया की समन्वय समिति के पदाधिकारी पटना सिविल कोर्ट,समाहरणालय कोर्ट,सिटी कोर्ट,फतुआह,मसौढ़ी,पालीगंज और दानापुर कोर्ट के वकीलों से बीस मार्च को मिलेंगे तथा इनकी समासायों को दूर करने का प्रयास करेंगे,ये सभी पटना जिला के कोर्ट हैं।

समन्वय समिति ने ट्रांसफार्मर विस्फोट में मृत वकील श्री देवेन्द्र कुमार को श्रद्धांजलि दी।

पटना सिविल कोर्ट,पटना सिटी कोर्ट,मसौढ़ी , पालीगंज और दानापुर में सब डिविजनल कोर्ट के वकीलों ने आज से अनिश्चित कालीन हड़ताल शुरू कर दी।

वकीलों की मांग है, बुधवार को बिजली ट्रांसफार्मर में विस्फोट से झुलसे और मारे गए लोगो को बीस बीस लाख का मुआवजा दिया जाये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *